रविवार, 1 मई 2016

कहै कबीर सुनौ ये भोला...............





सेन्टर फॉर मीडिया स्टडीज के सर्वे के अनुसार इस देश मे 70% लोगो का मानना है कि मोदी को अगले 5 सालों के लिये और प्रधानमंत्री रहना चाहीये और इन्हे दुसरी बार चुना जाना चाहिये। यह सर्वे तब आया है जब  ये प्रचारित किया जा रहा था कि मोदी जी कि लोकप्रियता कम हो रही है , जबकि सच ये है कि 62% लोग मोदी जी के काम से संतुष्ट है और 70% लोग उन्हे दुबारा प्रधानमंत्री देखना चाहते है।

हालाकि कुछ लोगो का ये भी मानना है कि मोदी जी  ने अपने वादो को पुरा नही किया और स्थिति और खराब हुयी है।

अपने दत्तक पुत्रों द्वारा मोदी जी कि छवि खराब करने मे लगे आपियों, वामियो खॉग्रेसियो के लिये यह बुरी खबर है । कुछ तो बेचारे 2002 से ही लगे हैं । इन लोगो ने मोदी जी को हत्यारा तक बोला, अवार्ड वापसी गैंग ने असहिस्णुता कि नौटंकी चलायी , अखलॉक और रोहित वेमुल्ला के मृत शरीर पर भी राजनीति करने से बाज नही आये , इशरत को अपनी बेटी बना कर सड़को पर बैठ अपनी छाती कूटी , और अब आजकल कॉम-रेड कन्हैया के कन्धे से बन्दूक चला रहे हैं । ये कथित बुद्धिजीवी इतना भी नहीं समझते कि शेर पर कुत्तो के भौकने से कोइ फर्क नहीं पड़ता । हमारी तरफ एक कहावत है " कहै कबीर सुनौ ये भोला, कुतिया के त पिल्ला हि होला...." तो चाहे जितनी कोशिश कर लिजिये जनाब कुछ नही होगा........

मोदी जी देश की नब्ज पहचानते है । 17-18 घन्टे काम करने वाला देश का यह सेवक , भारत को विश्व गुरू बनाकर ही रूकेगा ऐसा मेरा विश्वास है ।


For Website Development Please contact at +91-9911518386

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

website Development @ affordable Price


For Website Development Please Contact at +91- 9911518386